Live TV
GO
Hindi News पश्चिम बंगाल न्‍यूज पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद...

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद भी हिंसा का दौर जारी; मंत्री के काफिले पर हमला

आम चुनाव समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में हिंसा जारी है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 May 2019, 6:48:09 IST

कोलकाता। आम चुनाव समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में हिंसा जारी है। इस कड़ी में राज्य के एक मंत्री के काफिले पर हमले, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पिटाई और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर तृणमूल के दफ्तरों में लूटपाट की सूचनाएं मिली हैं। 

अधिकारियों ने रविवार को बताया कि वन मंत्री विनय कृष्ण वर्मन के काफिले पर भाजपा से कथित तौर पर जुड़े लोगों ने हमला किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मंत्री को वहां से सुरक्षित निकाला। राज्य के पुलिस विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कूचबिहार के दिनहाटा, जलपाईगुड़ी के पहाड़पुर और गंगारामपुर दक्षिण दिनाजपुर से हिंसक घटनाओं की सूचना मिली हैं। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ''हमारी नजर इन घटनाओं पर है। कई स्थानों पर हमने जरूरी कार्रवाई भी की है। पुलिस पिकेट की भी बनाये गए हैं ।'' उन्होंने बताया कि तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा और कांकीनारा इलाकों में अतिरिक्त बलों की तैनाती की गयी है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

More From News