Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. महिला क्रिकेट : चोटिल झूलन गोस्वामी...

महिला क्रिकेट : चोटिल झूलन गोस्वामी की जगह रुमेली धार भारतीय टीम में शामिल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के चोटिल होने की वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए रुमेली धार को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

IANS
Reported by: IANS 17 Feb 2018, 13:52:32 IST

जोहान्सबर्ग: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के चोटिल होने की वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए रुमेली धार को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। बीसीसीआई द्वारा शनिवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, अखिल भारतीय महिला चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी के तीन टी-20 मैचों के लिए हरफनमौला खिलाड़ी रुमेली धार को चोटिल झूलन गोस्वामी की जगह टीम में शामिल किया गया है।

झूलन गोस्वामी को सीरीज के पहले टी-20 मैच से पहले पैर में चोट लगी थी। शुक्रवार को भारत ने दूसरे टी-20 मैच में नौ विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 18 फरवरी को जोहान्सबर्ग के न्यू वांडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय महिला टीम : हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), मिताली राज, वेदा कृष्णमूर्ति, जेमिमा रोड्रिगेज, दीप्ति शर्मा, अनुजा पाटिल, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), नजुहत परवीन (विकेटकीपर), पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकेर, राधा यादव और रुमेली धार।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: महिला क्रिकेट : चोटिल झूलन गोस्वामी की जगह रुमेली धार भारतीय टीम में शामिल