Live TV
GO
Hindi News खेल अन्य खेल US Open 2018: एंडी परे दूसरे...

US Open 2018: एंडी परे दूसरे दौर में, सिमोना हालेप उलटफेर का शिकार होकर बाहर

हालेप को महिला एकल के पहले दौर में वर्ल्ड नम्बर-44 केया कनेपी ने मात देकर बाहर किया। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 28 Aug 2018, 10:52:11 IST

हिप इंजरी से उबरने के बाद शानदार वापसी करते हुए ब्रिटेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने साल के चौथे और आखिरी ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के अगले दौर में कदम रख लिया है। मरे ने पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को मात दी। 

ब्रिटेन के 31 वर्षीय खिलाड़ी मरे ने लुइस एम्सट्रोंग स्टेडियम में खेले गए इस मैच में डकवर्थ को 6-7 (5-7), 6-3, 7-5, 6-3 से हराकर अगले दौर में कदम रखा। दूसरे दौर में मरे का सामना स्पेन के फर्नादो वर्डास्को से होगा। मरे ने कहा कि वो इस समय टेनिस में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर रहे हैं। 

वहीं, महिलाओं में वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप को साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के पहले दौर में ही उलटफेर का शिकार होना पड़ा। रोमानिया की दिग्गज हालेप को महिला एकल के पहले दौर में वर्ल्ड नम्बर-44 केया कनेपी ने मात देकर बाहर किया। 

एस्टोनिया की टेनिस खिलाड़ी कनेपी ने हालेप को सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से मात दी और अगले दौर में प्रवेश कर लिया। हालेप ने कहा, "मुझे लगता है कि ये शहर काफी व्यस्त है। मुझे छोटी जगह पसंद है। मैं काफी शांत रहने वाली इंसान हूं। मैं शिकायत नहीं कर रही। मैं बस ये कहूंगी कि कोर्ट में पहुंचने के बाद मैं 100 प्रतिशत अच्छा महसूस नहीं कर रही थी।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: US Open 2018: Andy Murray makes winning start, US Open 2018: एंडी परे दूसरे दौर में, सिमोना हालेप उलटफेर का शिकार होकर बाहर