Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. टेनिस: ऑस्ट्रेलियन ओपन के चलते सिडनी...

टेनिस: ऑस्ट्रेलियन ओपन के चलते सिडनी इंटरनेशनल से हटीं गरबाइन मुगुरुजा

ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले से पूरी तरह फिट होना चाहती हैं मुगुरुजा।

IANS
Reported by: IANS 09 Jan 2019, 11:53:06 IST

सिडनी: स्पेन की महिला टेनिस खिलाड़ी गरबाइन मुगुरुजा ने सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। मुगुरुजा की मीडिया मैनेजर ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुगुरुजा ने बीमारी के कारण टूर्नामेंट से नाम वापस लिया है। 

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, मुगुरुजा ने यह फैसला इसलिए लिया है, ताकि वह सीजन के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए पूरी तरह से फिट हो सकें जोकि अगले सोमवार से शुरू होने वाली है। 

बीमारी के बावजूद, उन्होंने सोमवार को मैच के बाद एक साक्षात्कार में कहा कि वह पर्थ में आयोजित होपमैन कप के दौरान अपनी बाईं जांघ में परेशानी के बाद अब बेहतर महसूस कर रही हैं। 

मुगुरुजा ने पहले दौर में हमवतन सुआरेज नवारो को 6-3, 6-4 से हराया था और अगले दौर में उनका मुकाबला डेनमार्क की किकी बर्टेस से होना था। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Two-time Grand Slam winner Garbine Muguruza has been forced to withdraw from the Sydney International due to illness.