Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. जकार्ता और पालेमबांग खेल गांव में...

जकार्ता और पालेमबांग खेल गांव में फहराया गया तिरंगा

भारत के 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इंडोनेशिया में होने वाले एशियाई खेलों के लिए गये दल ने जकार्ता और पालेमबांग स्थित खेल गांव में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

Bhasha
Reported by: Bhasha 15 Aug 2018, 18:48:30 IST

जकार्ता/ पालेमबांग: भारत के 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इंडोनेशिया में होने वाले एशियाई खेलों के लिए गये दल ने जकार्ता और पालेमबांग स्थित खेल गांव में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। पालेमबांग में भारतीय दल के उपप्रमुख बलबीर सिंह कुशवाह ने एक साधारण समारोह में तिरंगे को फहराया जिसमें लगभग 25 खिलाड़ी शामिल हुए। इन खिलाड़ियों में ज्यादातर निशानेबाजी और नौकायन के खिलाड़ी थे। 

पालेमबांग में एशियन गेम्स इंटरनेशनल रिलेशनशिप एंड प्रोटोकॉलर (आईआर एंड पी) के समन्वयक यासीर अराफात को समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। 

जकार्ता में भी एक साधारण समारोह में भारतीय ध्वज को फहराया गया। इस समारोह में भी भारतीय खिलाड़ी और अधिकारी शामिल हुए। ​

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: The Indian flag was hoisted by members of the Indian contingent at the Athletes Village of the Asian Games in both Jakarta and Palembang