Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. फुटबॉल टीम के एशियन गेम्स में...

फुटबॉल टीम के एशियन गेम्स में ना जाने से निराश हैं सुनील छेत्री

आईओए ने भारतीय टीम को 18 अगस्त से इंडोनेशिया में शुरू हो रहे एशियाई खेलों में जाने से मना कर दिया था।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 17 Aug 2018, 12:09:59 IST

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा है कि देश की फुटबॉल टीम को एशियाई खेलों में खेलने का मौका दिया जाना चाहिए था। इंडियन ओलम्पिक संघ (आईओए) ने भारतीय टीम को 18 अगस्त से इंडोनेशिया में शुरू हो रहे एशियाई खेलों में जाने से मना कर दिया था। छेत्री ने में कहा, "भारत अचानक से पदक नहीं जीत जाएगा। आपको टीम को इसके लिए एक मौका देना होगा। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में सभी अधिकारी इसमें मदद करेंगे और खिलाड़ियों को मौका मिलेगा, खासकर अंडर-16 टीम को जोकि काफी अच्छी है।"

छेत्री ने कहा, "ये सरकारी काम है, मेरे हाथ में नहीं है। अगर टीम को मौका मिलता तो यह शानदार होता। जो टूर्नामेंट आयु वर्ग का होता है वो अच्छा होता है। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में हम इन चीजों को निपटा सकेंगे।" आईओए के मुताबिक सिर्फ वही टीमें एशियाई खेलों में हिस्सा ले सकती हैं जो कांटिनेंटल स्तर पर 1-8 के बीच में होंगी।

1994 में हिरोशिमा में हुए खेलों के बाद ये पहली बार है कि भारतीय फुटबॉल टीम एशियाई खेलों में हिस्सा नहीं ले रही है, जहां अंडर-23 टीम खेलती और तय आयु से ज्यादा के तीन खिलाड़ी खेलते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Sunil Chhetri rues football team's Asian Games snub, फुटबॉल टीम के एशियन गेम्स में ना जाने से निराश हैं सुनील छेत्री