Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. सुनील छेत्री ने की हेड कोच...

सुनील छेत्री ने की हेड कोच की तारीफ, बोले कांस्टेनटाइन ने टीम में युवाओं को मौका दिया

 भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने पिछले कुछ वर्षो में टीम के शानदार प्रदर्शन का श्रेय कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन को देते हुए कहा कि उन्होंने टीम में बहुत सारे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 06 May 2018, 16:28:38 IST

गुरुग्राम: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने पिछले कुछ वर्षो में टीम के शानदार प्रदर्शन का श्रेय कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन को देते हुए कहा कि उन्होंने टीम में बहुत सारे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। सुनील छेत्री ने कहा, "भारतीय टीम ने कांस्टेनाटाइन के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया है। जब वह कोच बने थे तब बहुत सारे अनुभवी खिलाड़ी टीम छोड़कर जा रहे थे, उस समय उन्होंने बहुत सारे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जो हमारे बहुत अच्छी चीज रही।"

उन्होंने यह भी माना कि कोच कांस्टेनटाइन के नेतृत्व में टीम में साकारात्मक बदलाव आए हैं। छेत्री ने कहा, "वह हमारे लिए बहुत अच्छे कोच साबित हुए हैं। उनके खेलने का तरीका है और वह अलग फॉरमेशन से खेलते हैं जो टीम के लिए अभी तक बेहतर रही है और टीम के अंदर साकारात्मक बदलाव आए हैं।"

छेत्री ने कहा, "इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) और सुपर कप जैसे टूर्नामेंट ने भी भारतीय फुटबॉल को बेहतर करने में मदद की है। इन टूर्नामेंट के जरिए कांस्टेनटाइन को ज्यादा से ज्यादा युवा खिलाड़ियों को देखने का मौका मिला जिससे भारतीय टीम को भी बहुत लाभ हुआ।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Sunil Chhetri is confident his team will grab their chance to shine on one of the biggest football stages at the 2019 Asian Cup