Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. गुवाहाटी एयरपोर्ट पर हिमा दास के...

गुवाहाटी एयरपोर्ट पर हिमा दास के स्वागत के लिए बिछाई गई अनोखी रेड कारपेट

जकार्ता एशियाई खेलों की चार गुणा 400 मीटर रिले स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की फर्राटा धावक हिमा दास के स्वागत में पूरा देश लगा है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 07 Sep 2018, 17:12:49 IST

गुवाहाटी। जकार्ता एशियाई खेलों की चार गुणा 400 मीटर रिले स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की फर्राटा धावक हिमा दास के स्वागत में पूरा देश लगा है। एशियन गेम्स में हिमा ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 1 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल जीते। यही नहीं हिमा के दम पर महिला 4x400 का गोल्ड देश को मिला। जबकि महिला 400 मीटर और मिक्स्ड 4x400 मीटर में सिल्वर मिला।

वैसे तो हिमा दास मेडल जीतकर कुछ समय पहले ही देश आ चुकी हैं लेकिन अब वे अपने प्रदेश असम पहुंची हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके स्वागत के लिए खेल एवं युवा कल्याण विभाग एक भव्य सम्मान समारोह का आयोजन कर रहा है। एशियन गेम्स में भारत का सिर ऊंचा करने के बाद पहली बार असम पहुंचीं हिमा का जोरदार स्वागत हुआ। असम के ढिंग में जन्मी हिमा ने एशियन गेम्स में 3 पदक जीते। हिमा के लिए गुवाहाटी एयरपोर्ट पर एक अलग तरह का कारपेट बिछाया गया जिसपर ट्रैक बना हुआ था। 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Special 'red carpet' welcome awaits track queen Hima Das in Guwahati