Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. जीत के साथ नए साल की...

जीत के साथ नए साल की शुरुआत के लिए तैयार राफेल नडाल

स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल साल-2019 के अपने पहले टूर्नामेंट ब्रिस्बेन इंटरनेशनल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

IANS
Reported by: IANS 02 Jan 2019, 7:34:21 IST

ब्रिस्बेन: स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल साल-2019 के अपने पहले टूर्नामेंट ब्रिस्बेन इंटरनेशनल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के मुताबिक, 17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल ने मंगलवार को कहा कि वह नए अंदाज में नए साल की शुरुआत करना चाहते हैं। नडाल ने कहा, "यह सच है कि मेरे करियर में कुछ समस्याएं थी। लेकिन मैं कॉम्पिटिशन के लिए हमेशा तैयार था। अच्छी रैंकिंग बरकरार रखने के लिए मैंने हमेशा लड़ना जारी रखा।" 

वर्ल्ड नंबर-2 नडाल ने पिछले सीजन में नौ टूर्नामेंट खेले थे। इसके अलावा उन्होंने अप्रैल में जर्मनी के खिलाफ डेविस कप में भी भाग लिया था। नडाल ने पिछले साल फ्रेंच ओपन के रूप में अपना 11वां खिताब जीता था जबकि रोम और टोरंटो में मास्टर्स 1000 मोंटे कार्लो टूर्नामेंट भी अपने नाम किए थे। लेकिन चोट के कारण वह ऑस्ट्रेलियन ओपन और अमेरिकी ओपन में नहीं खेल पाए थे। 

उन्होंने कहा, "लगातार अच्छे प्रदर्शन करते रहना मुश्किल नहीं था। चोटों के लिहाज से यह मुश्किल साल था। लेकिन टेनिस के लिहाज से अच्छा। मेरा अब भी मानना है कि मेरे अंदर अभी भी काफी टेनिस बचा हुआ है।" 

32 साल के नडाल ब्रिस्बेन इंटरनेशनल में अपना पहला मैच गुरुवार को फ्रांस के जो वाइल्डफ्रिड सोंगा और आस्ट्रेलिया के थानासी कोकिनाकिस के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से खेलेंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Spanish tennis great Rafael Nadal said he was aiming to start the new year in style, ahead of his opening match at the Brisbane International