Live TV
GO
Hindi News खेल अन्य खेल US Open: 30वीं बार आमने-सामने होंगी...

US Open: 30वीं बार आमने-सामने होंगी विलियम्स बहनें, देखने को मिलेगी कड़ी टक्कर

सेरेना विलियम्स और वीनस विलियम्स ने अमेरिकी ओपन के अपने-अपने दूसरे दौर के मुकाबलों में जीत हासिल कर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

IANS
Reported by: IANS 30 Aug 2018, 14:16:39 IST

न्यूयॉर्क। अमेरिकी की दो दिग्गज टेनिस खिलाड़ियों सेरेना विलियम्स और वीनस विलियम्स ने अमेरिकी ओपन के अपने-अपने दूसरे दौर के मुकाबलों में जीत हासिल कर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों तीसरे दौर में आमने-सामने होंगी। यह 30वीं बार है, जब एक बार फिर दोनों बहनों को एक-दूसरे को टेनिस कोर्ट पर टक्कर देते देखा जाएगा। 

अमेरिका की 36 वर्षीया खिलाड़ी सेरेना ने दूसरे दौर में जर्मनी की कारिना विथोफ्ट को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से मात दी, वहीं वीनस ने इटली की कामिला जॉर्जी को 6-4, 7-5 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया। वीनस ने कहा, "निश्चित तौर पर हम इस टूर्नामेंट में काफी जल्दी एक-दूसरे से भिड़ रही हैं। हालांकि, दोनों की कोशिश आगे बढ़ते हुए बेहतर प्रदर्शन करने की होगी।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Serena Williams sets up Venus Williams clash at US Open