Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. सेरेना ने इंस्टाग्राम पर डाला इमोशनल...

सेरेना ने इंस्टाग्राम पर डाला इमोशनल पोस्ट, कहा- बेटी को गोद में लेकर स्ट्रैचिंग करनी पड़े तो ये मां ऐसा करेगी

23 बार की इस ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने 2019 की शुरुआत पर्थ में मिक्स टीम इवेंट होपमैन कप के साथ की। उनकी बेटी एलेक्सिस ओलंपिया भी यहां पहुंची है।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 02 Jan 2019, 10:36:51 IST

पर्थ: दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने काम और माता-पिता की अपनी भूमिका के बीच सामंजस्य बैठाने की कोशिशों में जुटे लागों को नए साल पर ऐसा मैसेज दिया जो सभी वर्किंग माता-पिता के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है। 23 बार की इस ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने 2019 की शुरुआत पर्थ में मिक्स टीम इवेंट होपमैन कप के साथ की। उनकी बेटी एलेक्सिस ओलंपिया भी यहां पहुंची है।

सेरेना ने इंस्टाग्राम पर अपने एक करोड़ चार लाख फालोअर्स के लिए अपनी और अपनी बेटी की तस्वीर डाली है। उन्होंने कहा कि यह इस चीज से जुड़ा मामला नहीं है कि हम क्या कर सकते हैं बल्कि यह इससे जुड़ा है कि कामकाजी माता और कामकाजी पिता के रूप में हमें क्या करना चाहिए। 

सेरेना ने लिखा, ‘‘कुछ भी संभव है। मैं साल के पहले मैच के लिए तैयारी कर रही हूं और मेरी प्यारी बेटी थकी हुई और दुखी है तथा उसे सिर्फ मां के प्यार की जरूरत है। इसके लिए अगर मुझे अपनी बेटी को गोद में लेकर वार्म अप और स्ट्रैचिंग करनी पड़े तो यह मां ऐसा करेगी।’’ 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Serena Williams penned an inspiring message that encouraged her followers to push to be their own best selves as 2018 draws to a close.