Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. महिला फुटबाल: फाइनल में बांग्लादेश से...

महिला फुटबाल: फाइनल में बांग्लादेश से हार का हिसाब चुकाने उतरेगी भारतीय टीम

भारतीय महिला फुटबाल टीम शनिवार को यहां चांग्लीमिथांग स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले सैफ अंडर-15 चैम्पियनशिप के फाइनल में पिछली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

IANS
Reported by: IANS 17 Aug 2018, 22:29:28 IST

थिंपू। भारतीय महिला फुटबाल टीम शनिवार को यहां चांग्लीमिथांग स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले सैफ अंडर-15 चैम्पियनशिप के फाइनल में पिछली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। भारत को पिछले साल सैफ अंडर-15 चैम्पियनशिप के फाइनल में बांग्लादेश से ढाका में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

टीम कोच फिर्मिन डी सूजा ने कहा, "हम फाइनल के लिए तैयार हैं। ग्रुप चरण का प्रदर्शन बताता है कि हमने टूर्नामेंट में अब तक कैसा प्रदर्शन किया है। चैम्पियनशिप में बांग्लादेश एक मबजूत टीम है और हम उनका सम्मान करते हैं। हम जीत के लिए जा रहे हैं और मैच में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए शुरूआत में गोल करने का प्रयास करेंगे।" 

कोच ने कहा, "निश्चित रूप से, हम पिछले साल फाइनल में मिली हार का बदला लेने की कोशिश करेंगे। तब से लेकर अब तक हमने एक लंबा सफर तय किया है और मैदान पर हम अपना 100 प्रतिशत देगें।" 

भारत ने टूर्नामेंट में ग्रुप-ए में सर्वाधिक अंक हासिल किए। टीम ने पहले मैच में श्रीलंका को 12-0 से, मेजबान भूटान को 1-0 से और सेमीफाइनल में नेपाल को 2-1 से हराया। टीम ने इस दौरान 13 गोल किए और एक गोल खाया। 

हालांकि भारतीय टीम को मुकाबले से पहले एक तगड़ा झटका लगा है। कप्तान शिल्की देवी जिन्होंने तीन मैचों में चार गोल किए हैं, चोट के कारण फाइनल मैच से बाहर हो गई हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: SAFF U-15 Women's Championship 2018: India will face bangladesh in final