Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. एक गोल के लिए तरस रहे...

एक गोल के लिए तरस रहे रोनाल्डो को मिली चेतावनी, 'इटली लीग में 40 गोल करना भी होगा मुश्किल'

रोनाल्डो 2018-19 सीजन की शुरुआत से पहले स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड से जुवेंतस में शामिल हुए थे और अभी तक अपने नए क्लब के लिए गोल नहीं कर पाए हैं। 

IANS
Reported by: IANS 11 Sep 2018, 8:34:09 IST

नैप्लस। इटली क्लब नापोली के डिफेंडर राउल अल्बियोल का मानना है कि मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए इस सीजन लीग में 40 गोल करना मुश्किल होगा। रोनाल्डो 2018-19 सीजन की शुरुआत से पहले स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड से जुवेंतस में शामिल हुए थे और अभी तक अपने नए क्लब के लिए गोल नहीं कर पाए हैं। 

'गोल डॉट कॉम' ने अल्बियोल के हवोल से बताया, "यह सच है कि इटली में फुटबाल खेलने के लिए रणनीति और रक्षात्मक कौशल के साथ-साथ शारीरिक रूप से शक्तिशाली होना भी जरूरी है। इसलिए आपको यह जानना होगा कि कैसे खेलना है। रोनाल्डो एक महान खिलाड़ी हैं जिनमें बहुत क्षमता है पर इटली में उनके लिए 40 गोल करना आसान नहीं होगा।"

आल्बियोल ने कहा, "साथ ही मैं उम्मीद करता हूं कि वह 40 गाले न दाग पाएं क्योंकि यह जुवेंतस के लिए अच्छा होगा लेकिन नापोली के लिए बुरा।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Ronaldo will struggle to get 40 goals in Italy - Albiol