Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. Video: होपमैन कप में रोजर फेडरर...

Video: होपमैन कप में रोजर फेडरर ने सेरेना विलियम्स को हराया

इस मुकाबले में फेडरर और बेलिंडा की जोड़ी ने सेरेना और टिफोए की जोड़ी को 4-2, 4-3 (5-3) से मात दी। 

IANS
Reported by: IANS 02 Jan 2019, 12:19:05 IST

पर्थ: होपमैन कप टूर्नामेंट में टेनिस जगत के दो दिग्गजों स्विट्जरलैंड्स के स्टार रोजर फेडरर और अमेरिका की सेरेना विलियम्स का मुकाबला रोमांचक रहा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस मुकाबले में फेडरर ने पूर्व वर्ल्ड नम्बर-1 सेरेना को मात दी। दोनों पहली बार एक-दूसरे से भिड़े थे। होपमैन कप में स्विट्जरलैंड्स और अमेरिका के बीच मुकाबला हुआ था। इसमें फेडरर ने बेलिंडा बेनकिक के साथ और सेरेना ने फ्रांसेस टिफोए के साथ मिलकर मिश्रित युगल वर्ग मैच में मुकाबला खेला। 

इस मुकाबले में फेडरर और बेलिंडा की जोड़ी ने सेरेना और टिफोए की जोड़ी को 4-2, 4-3 (5-3) से मात दी। इस मैच में स्विट्जरलैंड्स ने अमेरिका को 2-1 से हराया। 

मैच के बाद एक बयान में फेडरर ने कहा, "मैच शानदार था। मुझे सेरेना के खिलाफ खेलने में मजा आया। बेहद गर्व महसूस हुआ। वह एक बेहतरीन चैम्पियन हैं और आप देख सकते हैं कि वह अपने मैच पर किस प्रकार ध्यान केंद्रित रखती हैं। मुझे उनकी यह बात बेहद पसंद है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Roger Federer was on the winning side in his historic mixed doubles match against fellow tennis great Serena Williams at the Hopman Cup