Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले...

राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले टेबल टेनिस खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को गोल्डकोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ियों से मिले। इन खिलाड़ियों में मनिका बत्रा और अचंता शरत कमल के नाम शामिल हैं।

IANS
Reported by: IANS 30 Jul 2018, 23:11:51 IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को गोल्डकोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ियों से मिले। इन खिलाड़ियों में मनिका बत्रा और अचंता शरत कमल के नाम शामिल हैं। प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और कहा कि उन्होंने पूरे देश को गौरवान्वित किया है। 

मोदी ने साथ भी भारत के छोटे-छोटे शहरों से आ रहे खिलाड़ियों की प्रशंसा की और कहा कि देश को ऐसे खिलाड़ियों को निखारने की जरूरत है। 

खिलाड़ियों और प्रधानमंत्री के बीच हुई इस मुलाकात के समय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मौजूद थे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Prime Minister Narendra Modi on Monday interacted with the Indian table tennis players who won medals in the Commonwealth Games