Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. प्रीमियर बैडमिंटन लीग: किदाम्बी श्रीकांत ने...

प्रीमियर बैडमिंटन लीग: किदाम्बी श्रीकांत ने बेंगलुरू रैप्टर्स को सेमीफाइनल की दौड़ में बरकरार रखा

बेंगलुरू को टॉप चार में पहुंचने के लिये कम से कम चार अंक की जरूरत थी और वे इस कोशिश में सफल रहे क्योंकि उन्होंने पहले तीन मैच जीत लिये जिसमें एक ट्रम्प मैच भी शामिल था। 

Bhasha
Reported by: Bhasha 09 Jan 2019, 9:27:38 IST

बेंगलुरू: बेंगलुरू रैप्टर्स के कप्तान किदाम्बी श्रीकांत ने मंगलवार को प्रीमियर बैडमिंटन लीग के चौथे सीजन में मुंबई राकेट्स के खिलाफ शानदार अगुवाई करते हुए अपनी टीम को सेमीफाइनल की दौड़ में बरकरार रखा। 

बेंगलुरू को टॉप चार में पहुंचने के लिये कम से कम चार अंक की जरूरत थी और वे इस कोशिश में सफल रहे क्योंकि उन्होंने पहले तीन मैच जीत लिये जिसमें एक ट्रम्प मैच भी शामिल था। इस तरह उन्होंने पुणे सेवन एसेस को शिकस्त दी। 

दुनिया के 18वें नंबर के खिलाड़ी एंडर्स एंटोनसेन ने श्रीकांत के सामने कड़ी चुनौती पेश की लेकिन अंत में मुकाबला 15-14 15-13 से दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी के नाम रहा। 

इससे पहले दुनिया की 59वें नंबर की खिलाड़ी वु थि ट्रांग ने महिला एकल के ट्रम्प मुकाबले में मुंबई की श्रेयांशी परदेसी से काफी बेहतर साबित हुई जिन्होंने 15-4 11-15 15-7 से जीत दर्ज की। 

मोहम्मद अहसन और हेंड्रा सेतियावान ने पुरूष युगल में मुंबई के ली योंग दाई और किम जि जुंग को 15-11 15-11 से मात दी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: PBL Bengaluru Raptors’ skipper Kidambi Srikanth led from the front against Mumbai Rockets to keep his team in the hunt for a semi-final