Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. फ्रांस के वर्ल्ड कप हीरो एम्बाप्पे...

फ्रांस के वर्ल्ड कप हीरो एम्बाप्पे पर लगा 3 मैचों का बैन, ये था बड़ा कारण

पेरिस सेंट जर्मेन के फारवर्ड कीलियन एमबाप्पे पर एक मैच के दौरान प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी को धक्का देने के लिए तीन मैच का प्रतिबंध लगाया गया है।

IANS
Reported by: IANS 06 Sep 2018, 18:41:02 IST

पेरिस। पेरिस सेंट जर्मेन के फारवर्ड कीलियन एमबाप्पे पर एक मैच के दौरान प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी को धक्का देने के लिए तीन मैच का प्रतिबंध लगाया गया है। एमबाप्पे पर यह प्रतिबंध फ्रेंच प्रोफेशनल फुटबाल लीग (एलएफपी) ने लगाया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, निमेस के खिलाफ पिछले सप्ताहांत खेले गए लीग-1 मैच में 19 वर्षीय एमबाप्पे को तेजी सवानिएर को धक्का देने के लिए लाल कार्ड दिखाया गया।

इस मैच में अपने फाउल के लिए तेजी को भी लाल कार्ड दिखाकर मैदान से वापस भेज दिया गया था। एम्बाप्पे ने उनके फाउल पर पलटकर उन्हें धक्का दिया था। 

इस घटना के बारे में एमबाप्पे ने कहा कि वह दोबारा ऐसा करने से नहीं घबराएंगे। इस प्रतिबंध के कारण वह सेंट-एटिएने, रेनेस और रीम्स के खिलाफ खेले जाने वाले घरेलू मैचों में पीएसजी क्लब के साथ नहीं खेल पाएंगे। इसकी घोषणा बुधवार को की गई।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Paris Saint-Germain star Kylian Mbappe given three-match ban for Savanier shove