Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. ऑस्ट्रेलियन ओपन: तीसरे दौर में हारकर...

ऑस्ट्रेलियन ओपन: तीसरे दौर में हारकर बाहर हुई लिएंडर पेस और पूरव राजा की जोड़ी

रुष युगल वर्ग में रविवार को खेले गए मैच में पेस-राजा की जोड़ी को कोलंबिया के रॉबर्ट फराह और जुआन सेबेस्टियन कबाल की जोड़ी ने मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 21 Jan 2018, 13:17:52 IST

मेलबर्न: भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार पूरव राजा साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए हैं। पुरुष युगल वर्ग में रविवार को खेले गए मैच में पेस-राजा की जोड़ी को कोलंबिया के रॉबर्ट फराह और जुआन सेबेस्टियन कबाल की जोड़ी ने मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया। 

पुरुष युगल वर्ग के तीसरे दौर में फराह और सेबेस्टियन ने पेस-रजा को एक घंटे और नौ मिनट तक चले मैट में सीधे सेटों में 6-1, 6-2 से मात देकर चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है। पेस और रजा ने शनिवार को उलटफेर करते हुए दूसरे दौर में ब्रिटेन के जेमी मरे और ब्राजील के ब्रूनो सोआरेस की जोड़ी को मात दी थी। 

इस भारतीय जोड़ी ने मरे और सोआरेस की जोड़ी को दो घंटे और 54 मिनट तक चले मैच में 7-6 (7-3), 5-7, 7-6 (8-6) से मात दी थी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Leander Paes-Purav Raja suffered a 1-6,2-6 loss to Juan Cabal and Robert Farah in the men’s doubles tournament at the Australian Open