Live TV
GO
Hindi News खेल अन्य खेल टेनिस: किकि बेर्टेस ने जीती...

टेनिस: किकि बेर्टेस ने जीती सेंट पीटर्सबर्ग लेडीज ट्रॉफी

किकि ने वेकिक को 7-6 (7-2), 6-4 से मात देकर अपने करियर का आठवां खिताब जीता।

IANS
IANS 04 Feb 2019, 16:32:01 IST

सेंट पीटर्सबर्ग: दूसरी सीड नीदरलैंड की किकि बेर्टेस ने क्रोएशिया की डोना वेकिक को फाइनल में मात देकर सेंट पीटर्सबर्ग लेडीज ट्रॉफी का खिताब अपने नाम कर लिया। किकि ने वेकिक को 7-6 (7-2), 6-4 से मात देकर अपने करियर का आठवां खिताब जीता।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के मुताबिक, किकि बेर्टेस ने कहा, "मेरे कोच राएमोन स्लुटर ने मुझसे कहा था कि मैं सही खेल रही हूं और मुझे अपने शॉट्स को इसी तरह से खेलने की जरूरत है।"

आठवीं सीड वेकिक ने अहम सेट प्वाइंट गंवाया जिसने इस मैच का रुख बदल दिया। यह मैच एक घंटे 43 मिनट तक चला।

क्वार्टर फाइनल में पेट्रा क्वितोवा को मात देने वाली क्रोएशियाई खिलाड़ी पहले सेट में 5-2 से आगे थीं, लेकिन इसका फायदा नहीं उठा पाईं।

किकि ने दूसरे सेट में 2-1 की बढ़त ले ली थी लेकिन वेकिक ने स्कोर 3-3 से बराबर कर लिया। किकी ने हालांकि इस बार भी अहम समय पर अहम अंक लेते हुए सेट के साथ खिताब भी अपने नाम किया।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।