Live TV
GO
Hindi News खेल अन्य खेल इटली लीग: रोनाल्डो के दो गोल...

इटली लीग: रोनाल्डो के दो गोल से जीता जुवेंटस

पुर्तगाल के करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोलों की बदौलत मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस ने इटली लीग के 10वें दौर के मुकाबले में यहां एम्पोली को 2-1 से हराया। 

IANS
Reported by: IANS 28 Oct 2018, 17:32:05 IST

एम्पोली। पुर्तगाल के करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोलों की बदौलत मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस ने इटली लीग के 10वें दौर के मुकाबले में यहां एम्पोली को 2-1 से हराया। शनिवार रात खेले गए इस मुकाबले में जुवेंतस ने एक गोल से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की। 

बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बाद जुवेंतस 28 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर काबिज है। वे 2018-19 सीजन में लीग में अबतक एक भी मुकाबला नहीं हारे हैं। 

एम्पोली ने पहले हाफ में मेहमान टीम को कड़ी टक्कर दी और अटैक करने पर विश्वास दिखाया। 28वें मिनट में फ्रांसेस्को कपूटो ने 16 गज की दूरी से गोल दागकर एम्पोली को अप्रत्याशित बढ़त दिला दी। 

जुवेंतस के लिए दूसरा हाफ शानदार रहा। मेहमान टीम ने शुरुआत से ही एम्पोली के डिफेंस पर दबाव बनाया जिसका परिणाम उन्हें 54वें मिनट में पेनाल्टी के रूप में मिला। रोनाल्डो ने पेनाल्टी को गोल में बदलकर अपनी टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया। 

इसके बाद, जुवेंतस के खेल में निखार आया। 70वें मिनट में रोनाल्डो ने विपक्षी टीम के बॉक्स के बाहर हलचल मचाई और 25 गज की दूसरी से दमदार गोल दागकर मेहमान टीम को जीत दिला दी। क्लब के लिए रोनाल्डो का यह सातवां गोल है। 

इस हार के कारण एम्पोली की टीम छह अंकों के साथ तालिका में 18वें स्थान पर खिसक गई है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Juventus won by Ronaldo's two goals in Italy league