Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. महिला हॉकी विश्व कप में आयरलैंड...

महिला हॉकी विश्व कप में आयरलैंड की चुनौती के लिए तैयार भारत

महिला हॉकी विश्व कप के पहले मैच में भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड से हुआ था और यह मैच 1-1 से ड्रॉ रहा।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 25 Jul 2018, 14:44:19 IST

लंदन: रानी की कप्तानी में भारतीय महिला हॉकी टीम हॉकी विश्व कप में आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से अपने जीत का खाता खोलना चाहेगी। पूल-बी में शामिल भारतीय टीम का सामना गुरुवार को आयरलैंड से ली वैली हॉकी एवं टेनिस स्टेडियम में होगा। 

महिला हॉकी विश्व कप के पहले मैच में भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड से हुआ था और यह मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। इस कारण अब रानी की टीम आयरलैंड को हराकर जीत का खाता खोलने के लक्ष्य से मैदान पर उतरेगी। 

कप्तान रानी ने कहा, "इंग्लैंड के खिलाफ मैच अच्छा था और इससे हमने अच्छी शुरुआत की। इस मैच के बाद टीम की खिलाड़ियों और स्टॉफ ने बैठक की, जिसमें हमारे प्रदर्शन के बारे में हमने चर्चा भी की। हमने अमेरिका के खिलाफ आयरलैंड के मैच का वीडियो भी देखा। तीन दिन के आराम के दौरान हमने आपस में कई अभ्यास मैच खेले हैं और अपनी लय को बनाए रखा है।"

रानी ने कहा, "अमेरिका को 3-1 से हराने वाली आयरलैंड के खिलाफ हमें अच्छी शुरुआत करनी होगी और उस टीम पर दबाव बनाए रखना होगा। हम अपनी अगली चुनौती के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Indian women’s hockey team would be aiming to make amends when it takes on a lower-ranked Ireland in its second game of the World Cup