Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप: वॉकओवर की बदौलत...

विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप: वॉकओवर की बदौलत दूसरे दौर में प्रणीत

पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में उनका सामना दक्षिण कोरिया के दिग्गज खिलाड़ी सोन वान हो के खिलाफ था, लेकिन उन्हें इस मैच में वॉकओवर मिल गया।

IANS
Reported by: IANS 31 Jul 2018, 16:42:09 IST

नानजिंग (चीन): अच्छी किस्मत लेकर विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप में पहुंचे भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी बी. साई प्रणीत मंगलवार को वॉकओवर लेकर अगले दौर में पहुंच गए हैं। पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में उनका सामना दक्षिण कोरिया के दिग्गज खिलाड़ी सोन वान हो के खिलाफ था, लेकिन उन्हें इस मैच में वॉकओवर मिल गया। ऐसे में इस वॉकओवर के मिलने से वह किदांबी श्रीकांत, समीर वर्मा और एच.एस. प्रणॉय के साथ दूसरे दौर में पहुंच गए हैं, जहां उनका सामना स्पेन के लुइस एनरीक पेनाल्वेर से होगा। रोमांचक बात यह है कि पेनाल्वेर को भी उनके पहले दौर के मुकाबले में जापान के खिलाड़ी काजुमासा सकाई के खिलाफ वॉकओवर मिला है। 

इसके अलावा, महिला युगल वर्ग में जाकमपुड्डी मेघना और पूर्विशा एस. राम की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा। नीदरलैंड्स की देबोरा ली और इमके वान देर आर की जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को 21-15, 19-21, 21-18 से मात देकर बाहर किया। 

मिश्रित युगल वर्ग में सौरभ शर्मा और अनुष्का पारिख की जोड़ी भी हारकर बाहर हो गई। उन्हें मलेशिया की आठवीं वरीय जोड़ी चान पेंग सून और गोह लियु यिंग ने सीधे गेमों में 21-18, 21-11 से मात दी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Indian shuttler B. Sai Praneeth got a walkover into the second round of the World Badminton Championships 2018