Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. भारतीय फुटबाल टीम ने जीता दिल,...

भारतीय फुटबाल टीम ने जीता दिल, अफ्रीकी दिग्गज कैमरून को हराकर केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित की जीत

भारतीय अंडर-16 फुटबाल टीम ने इस्तान्बुल में हुए एक दोस्ताना मुकाबले में अफ्रीकी दिग्गज कैमरून के खिलाफ मिली जीत को केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित किया। 

IANS
Reported by: IANS 23 Aug 2018, 18:58:10 IST

नई दिल्ली। भारतीय अंडर-16 फुटबाल टीम ने इस्तान्बुल में हुए एक दोस्ताना मुकाबले में अफ्रीकी दिग्गज कैमरून के खिलाफ मिली जीत को केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित किया। भारत ने बुधवार देर रात हुए मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कैमरून को 2-1 से शिकस्त दी। भारत के लिए रिज डी मेलो और रोहित धानू ने गोल दागे। 

भारतीय टीम के मुख्य को बिबियानो फर्नाडीस ने कहा, "हम दिल से केरल के लागों के लिए दुआ मांगते हैं और भारतीय सेना एवं राहत-बचाव का कार्य कर रहे लोगों को भी सलाम करते हैं। कैमरून की टीम मजबूत थी और उनके खिलाफ 2-1 से मिली जीत हमारे लिए बेहतरीन हैं। मैं इस जीत को केरल के लोगों को समर्पित करना चाहता हूं। यह जीत आपके लिए है।"

भारत की मौजूदा टीम में शबास अहमद मुथेडथ केरल के मलप्पुरम जिले के ही रहने वाले हैं। 

शाबास ने कहा, "मेरे परिवार को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। हालंकि, मैं भाग्यशाली हूं कि मेरा परिवार एकसाथ और सुरक्षित है। मैं उन सभी के लिए दुआएं करता हूं जिन्हें दर्द हुआ है।" भारत ने सितम्बर में होने वाले एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप की तैयारियों के रूप में कैमरून के खिलाफ दोस्ताना मैच खेला था। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: India U-16 football team dedicates win over Cameroon to Kerala flood victims