Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. सुल्तान जोहोर कप हाकी में भारत...

सुल्तान जोहोर कप हाकी में भारत ने न्यूजीलैंड को 7-1 से रौंदा

भारत की जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने रविवार को सुल्तान ऑफ जोहोर कप टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के खिलाफ 7-1 से जीत हासिल की।

IANS
Reported by: IANS 07 Oct 2018, 19:57:00 IST

भारत की जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने रविवार को सुल्तान ऑफ जोहोर कप टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के खिलाफ 7-1 से जीत हासिल की। भारतीय जूनियर पुरुष टीम ने लगातार दूसरा मैच जीत है। इसमें शिलानंद लाकड़ा ने दो गोल किए। प्रभजोत सिंह ने छठे मिनट में पहला गोल कर भारतीय टीम का खाता खोला। पहले हाफ में भारत ने कुल चार गोल किए। 

भारतीय टीम के लिए पहले हाफ का दूसरा गोल 15वें मिनट में हुआ, जो शिलानंद ने किया। इसके बाद, हरमनजीत सिंह ने 21वें और मोहम्मद फराज ने 23वें मिनट में गोल कर टीम को 4-0 से आगे कर दिया। दूसरे हाफ की शुरुआत में ही 43वें मिनट में शिलानंद ने दूसरा गोल कर भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 5-0 से बढ़त दे दी। 

इसके बाद, अभिषेक ने 50वें मिनट में टीम के लिए छठा गोल किया। इस बीच, न्यूजीलैंड के लिए साम हिहा ने 53वें मिनट में टीम के लिए पहला गोल किया। हालांकि, यह जीत के लिए काफी नहीं था। कप्तान मंदीप मोर ने अंतिम मिनट में गोल कर भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 7-1 से जीत दिलाई। भारतीय टीम का अगला सामना इस टूर्नामेंट में नौ अक्टूबर को जापान के खिलाफ होगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India beat New Zealand 7-1 in Sultan of Johor Cup