Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. सैफ कप: सेमीफाइनल में पाकिस्तान से...

सैफ कप: सेमीफाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम ने सैफ कप के अपने दूसरे मैच में मालदीव को 2-0 से हराकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

IANS
Reported by: IANS 10 Sep 2018, 16:40:29 IST

ढाका: भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम ने सैफ कप के अपने दूसरे मैच में मालदीव को 2-0 से हराकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बंगबंधु स्टेडियम में रविवार को खेले गए ग्रुप-बी के इस मैच में भारतीय टीम के लिए निखिल पुजारी और मनवीर सिंह ने गोल किए। मौजूदा चैम्पियन भारत ने मैच की शुरुआत से ही दमदार प्रदर्शन किया और विपक्षी टीम के डिफेंस पर दबाव बनाया। 

लगातार आक्रमण का फल भारत को 36वें मिनट में मिला और पुजारी ने कलात्मक खेल दिखाते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद, भारतीय खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा और उन्होंने गेंद पर अधिक समय तक नियंत्रण रखते हुए विपक्षी टीम को आक्रमण का मौका नहीं दिया। 

मैच के 44वें मिनट में मालदीव के खिलाड़ी ने बॉक्स के पास गलती की और मनवीर ने मौके को भुनाते हुए भारत की बढ़त को दोगुना कर दिया। दूसरे हाफ में भी भारत का दबदबा देखने को मिला, लेकिन कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई। 

सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला बुधवार को पाकिस्तान से होगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: India beat Maldives 2-0 in the group stage to book a semi-final clash with Pakistan in the ongoing SAFF Championship in Bangladesh