Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. संन्यास की सलाह देने वालों को...

संन्यास की सलाह देने वालों को रोनाल्डो का करार जवाब, खेल सकते हैं अगला वर्ल्ड कप

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फॉरवर्ड में शुमार पुर्तगाल के स्ट्राइटकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 25 Jul 2018, 12:08:56 IST

नई दिल्ली। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फॉरवर्ड में शुमार पुर्तगाल के स्ट्राइटकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। दरअसल रूस की मेजबानी में हुए फीफा विश्व कप 2018 से पहले यह कयास लगाए जा रहे थे पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी का यह आखिरी विश्व कप होगा। लेकिन मेसी से पहले रोनाल्डो ने जरूर जहां अपने फैंस को खुश किया है तो वहीं आलोचकों को करारा जवाब दिया है। रोनाल्डो अभी हाल ही में अपने पुराने क्लब रियाल मैड्रिड को छोड़कर इटैलियन क्लब यूवेंटस से जुड़े हैं। 

लेकिन 33 साल के रोनाल्डो ने अपनी बेहतरीन फिटनेस से पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। दरअसल रोनाल्डो का एक फिटनेस टेस्ट कराया गया है, जिसमें वह एक 20 साल के युवा खिलाड़ी जितने फिट पाए गए हैं। यानी रोनाल्डो अभी भी एक 20 साल के युवा तेज तर्रार खिलाड़ी से कम नहीं हैं।

मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट के अनुसार रोनाल्डो के शरीर में सिर्फ 7 प्रतिशत ही फैट है, जबकि 50 प्रतिशत सॉलिड मसल है। इसका मतलब है कि वे एक फुल फिट प्लेयर हैं जो किसी भी युवा खिलाड़ी के मुकाबले काफी फिट हैं। इसके अलावा इसके अलावा वह अभी भी 33.98 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ सकते हैं।

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल जल्दी ही बाहर हो गई लेकिन मौजूदा वक्त में उनकी फिटनेस देखकर जानकारों का कहना है कि वह अगला विश्वकप भी खेल सकते हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Football: Cristiano Ronaldo Proof His Fitness After Fifa World Cup 2018