Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. लिवरपूल के मैनेजर का बड़ा बयान,...

लिवरपूल के मैनेजर का बड़ा बयान, बोले- ईपीएल में कोई भी टीम सुरक्षित नहीं

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, क्लोप की टीम 26 दिसंबर को लीग का आधा सीजन समाप्त होने तक अंकतालिका में पहले स्थान पर बनी रहेगी। वहीं चेल्सी और आर्सेनल 11 इस समय क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। 

IANS
Reported by: IANS 24 Dec 2018, 21:43:25 IST

लीवरपूल। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब लीवरपूल के कोच जुर्गेन क्लोप ने कहा है कि इस समय किसी को भी अपने आप को सुरक्षित नहीं समझना चाहिए। क्लोप का कहना है कि आर्सेनल और चेल्सी अभी भी ईपीएल खिताब की रेस में हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, क्लोप की टीम 26 दिसंबर को लीग का आधा सीजन समाप्त होने तक अंकतालिका में पहले स्थान पर बनी रहेगी। वहीं चेल्सी और आर्सेनल 11 इस समय क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। 

क्लोप ने कहा, "किसी को भी अपने आप को सुरक्षित नहीं समझना चाहिए।" क्लोप का बयान टॉटेनहम हॉट्सपर के कोच माउरिसियो पोछेटिनो के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैनचेस्टर सिटी और लीवरपूल खिताब की दावेदार हैं। उनकी टीम ने एवर्टन को रविवार को 6-2 से मात दी। 

क्लोप ने कहा, "मैंने एवर्टन के खिलाफ मैच देखा था-जो ठीक-ठाक फुटबाल खेली। इसके बाद टॉटनेहम ने उन पर दवाब बना लिया। टॉटनेहम ने जिस तरह से खेला वह शानदार था।" उन्होंने कहा, "यही आर्सेनल और चेल्सी के साथ होगा। मेरे लिए टॉटनेहम कभी भी रेस से बाहर नहीं रही। कई टीमें अभी भी रेस में हैं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: English Premier League: Liverpool boss Jurgen Klopp taking nothing for granted