Live TV
GO
Hindi News खेल अन्य खेल एमिलियानो साला के पूर्व क्लब नांतेस...

एमिलियानो साला के पूर्व क्लब नांतेस ने दी उनको भावभीनी श्रृद्धांजलि

नांतेस के खिलाड़ियों ने फुलबैक की जर्सी पहनकर खेला जिसके पीछे साला का नाम लिखा था।

Bhasha
Bhasha 11 Feb 2019, 12:10:33 IST

नांतेस: एमिलियानो साला के पूर्व क्लब नांतेस ने अर्जेंटीना के इस स्ट्राइकर को भावभीनी विदाई दी जिसका शव इस सप्ताह दुर्घटनाग्रस्त विमान से निकाला गया। नांतेस के खिलाड़ियों ने फुलबैक की जर्सी पहनकर खेला जिसके पीछे साला का नाम लिखा था। यही नहीं मैच के टिकट का दाम भी नौ यूरो रखा गया जो साला की जर्सी का नंबर था। उस जर्सी को अब हटा दिया गया है।
 
मैच से पहले मैदान के बीचोंबीच साला की तस्वीर रखी गई थी । मैदान पर मौजूद करीब 37000 दर्शकों और खिलाड़ियों ने एक मिनट का मौन रखकर उसे श्रृद्धांजलि दी । 

नांतेस के खिलाड़ियों ने अपने इस चहेते खिलाड़ी के लिये जीतने का वादा किया था और हाफटाइम तक 2 . 0 से बढत भी बना ली थी लेकिन उनके खेल पर जज्बात हावी हो गए । निमेस ने नांतेस को 4 . 2 से हरा दिया । 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।