Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. मैं छठी बार बालोन डी ओर...

मैं छठी बार बालोन डी ओर जीतने का हकदार हूं : रोनाल्डो

रोनाल्डो और स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने पांच-पांच बार इस प्रतिष्ठित खिताब को अपने नाम किया है। 

IANS
Reported by: IANS 01 Nov 2018, 9:20:09 IST

तुरिन: इटली के क्लब जुवेंतस से खेलने वाले पुर्तगाल के करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मानना है कि वह अपने सफल करियर में छठी बार बालोन डी ओर जीतने के हकदार हैं। रोनाल्डो और स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने पांच-पांच बार इस प्रतिष्ठित खिताब को अपने नाम किया है। इस सीजन इन दोनों खिलाड़ियों को एंटोनी ग्रीजमैन, लूका मॉड्रिक और किलियन एम्बाप्पे जैसे खिलाड़ियों से कड़ी टक्कर मिल रही है। 

'गोल डॉट कॉम' ने रोनाल्डो के हवाले से बताया, "मैंने कई बार कहा है कि मेरे ऊपर छठी बार बालोन डी ओर जीतने का जुनून सवार नहीं है। मैं इन शर्तों पर सवाल नहीं पूछता। मैं पहले से अपने दिल में जानता हूं कि मैं इतिहास के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हूं। "

रोनाल्डो ने कहा, "जाहिर सी बात है कि मैं छठी बार बालोन डी ओर जीतना चाहता हूं। इससे उल्टा बोलना एक झूठ होगा। मैंने उसके लिए मेहनत की है और मैं गोल स्कोर करने तथा मैच जीतने के लिए काम करता हूं। बालोन डी ओर, हां मुझे लगता है कि मैं इसे जीतने का हकदार हूं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Cristiano Ronaldo says he deserves to win the Ballon d'Or for a sixth time over rivals including Lionel Messi