Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. Champions League: इस टीम के खिलाफ...

Champions League: इस टीम के खिलाफ मैच में हो सकती है लियोनल मेसी की वापसी

बार्सिलोना फुटबाल क्लब के मुख्य कोच एर्नेस्टो वेलवेर्डे का कहना है कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी मंगलवार तक टीम में वापसी कर सकते हैं। 

IANS
Reported by: IANS 04 Nov 2018, 16:00:42 IST

मेड्रिड। बार्सिलोना फुटबाल क्लब के मुख्य कोच एर्नेस्टो वेलवेर्डे का कहना है कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी मंगलवार तक टीम में वापसी कर सकते हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, मेसी इंटर मिलान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए बार्सिलोना में वापसी कर सकते हैं। 

मेसी हाथ में चोट के कारण टीम से बाहर हैं। हालांकि, रायो वालकेनो के खिलाफ मैच के बाद कोच एर्नेस्टो ने कहा, "मुझे लगता है कि हम मेसी के साथ बेहतर खेल दिखाएंगे। हम देखेंगे कि वह किस प्रकार का प्रशिक्षण कर रहे हैं, ताकि इस सप्ताह इंटर मिलान के खिलाफ उनकी उपस्थिति सुनिश्चित कर सकें।"

उल्लेखनीय है कि जहां एक ओर बार्सिलोना में मेसी की वापसी की आशा जताई जा रही है, वहीं मेक्सिको के खिलाफ दोस्ताना मैचों के लिए अब भी अर्जेटीना टीम में मेसी को शामिल नहीं किया गया है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Champions League: इस टीम के खिलाफ मैच में हो सकती है लियोनल मेसी की वापसी Champions League: Lionel Messi to return for Inter Milan clash