Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. ऑस्ट्रेलियाई ओपन पुरूष युगल में भारतीय...

ऑस्ट्रेलियाई ओपन पुरूष युगल में भारतीय चुनौती खत्म, पहले ही दौर में हारे पेस और बोपन्ना

स्ट्रेलियाई ओपन पुरूष युगल में भारतीय चुनौती पहले ही दिन खत्म हो गई जब तीनों जोड़ियों को पहले दौर में हार झेलनी पड़ी। 

Bhasha
Reported by: Bhasha 16 Jan 2019, 15:27:18 IST

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई ओपन पुरूष युगल में भारतीय चुनौती पहले ही दिन खत्म हो गई जब तीनों जोड़ियों को पहले दौर में हार झेलनी पड़ी। भारत के 15वीं वरीयता प्राप्त रोहन बोपन्ना और दिविज शरण को स्पेन के गैर वरीय पाब्लो कारेनो बस्ता और गुलिरेमो गार्सिया लोपेज की गैर वरीय जोड़ी ने 6-1, 4-6, 7-5 से हराया। 

टाटा ओपन महाराष्ट्र जीतने के बाद इस भारतीय जोड़ी की यह पहले दौर में लगातार दूसरी हार है। पिछले हफ्ते वे सिडनी इंटरनेशनल में हार गए थे। अपना 24वां ऑस्ट्रेलियाई ओपन खेल रहे लिएंडर पेस और मिगुल एंजेल रेयेस वारेला को अमेरिका के आस्टिन क्राइजेक और न्यूजीलैंड के अर्टेम सिटाक ने 7-5, 7- 6 से हराया। 

जीवन नेंदुचेझियान और निकोलस मुनरो की जोड़ी को केविन के और निकोला मेकटिच ने 4 -6, 7-6, 7-5 से मात दी। प्रजनेश गुणेश्वरन भी क्वालीफायर से मुख्य ड्रॉ में आने के बाद पहले दौर में हार गए थे। वहीं रामकुमार रामनाथन, अंकिता रैना और करमन कौर थांडी मुख्य ड्रॉ के लिये क्वालीफाई नहीं कर सके। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Australian Open Leander Paes, Jeevan Nedunchezhiyan and the pair of Rohan Bopanna-Divij Sharan all lost in the first round of men's doubles