Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. ‘‘फीके’’ स्वागत से विनेश फोगाट मायूस,...

‘‘फीके’’ स्वागत से विनेश फोगाट मायूस, सरकार ने कहा, नहीं थी आने की जानकारी

मामले पर हरियाणा सरकार ने सफाई दी है और कहा है कि उन्हें विनेश के आने की जानकारी नहीं थी।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 27 Aug 2018, 10:56:44 IST

इंडोनेशिया में चल रहे 18वें एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पहलवान विनेश फोगाट अपने घर लौटीं लेकिन खबरों की मानें तो हरियाणा और केंद्र सरकार का कोई भी प्रतिनिधि उनके स्वागत के लिए हवाई अड्डे पर नहीं था। इस संबंध में हरियाणा सरकार ने सफाई दी है और कहा है कि उन्हें विनेश के आने की जानकारी नहीं थी। फीके स्वागत से विनेश और उनके परिजन के मायूस होने के बीच प्रदेश के कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने किसी अधिकारी या मंत्री के नहीं पहुंचने के मामले में सरकार का बचाव किया। 

उन्होंने कहा कि सरकार को विनेश के आने की जानकारी नहीं थी। धनखड़ ने कहा कि विनेश ने प्रदेश का ही नहीं बल्कि पूरे देश का नाम रौशन किया है। उन्होंने कहा कि विनेश या किसी और बेटी के मान-सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। 

बकौल विनेश उन्होंने भारी दबाव के बीच भारत के लिए स्वर्ण जीतकर इतिहास रचा। इसके बावजूद दिल्ली पहुंचने और हरियाणा आने पर प्रदेश सरकार के किसी भी प्रतिनिधि ने उनका उत्साह नहीं बढ़ाया। उन्होंने कहा कि अफसोसजनक है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asian Games 2018:"Wrestler Vinesh Phogat disappointed with fade welcome, ‘‘फीके’’ स्वागत से विनेश फोगाट मायूस, सरकार ने कहा, नहीं थी आने की जानकारी