Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. एशियाई खेल (कुश्ती): 57 किग्रा क्वार्टर...

एशियाई खेल (कुश्ती): 57 किग्रा क्वार्टर फाइनल में हारे संदीप तोमर

भारतीय पहलवान संदीप तोमर को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में कुश्ती में पुरुषों की 57 किलोग्राम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा।

IANS
Reported by: IANS 19 Aug 2018, 15:04:15 IST

जकार्ता। भारतीय पहलवान संदीप तोमर को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में कुश्ती में पुरुषों की 57 किलोग्राम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। संदीप को इस स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में ईरान के रेजा अत्रीनागार्ची ने 15-9 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में उनका सामना उत्तर कोरिया के कांग कुम सोंग से होगा।

पहले राउंड की शुरुआत में 4-6 से पिछड़ने के बाद संदीप ने संघर्ष के साथ वापसी कर प्रतिद्वंद्वी को टैकल करते हुए दो अंक लिए और 6-6 से बराबरी कर ली। दूसरे दौर में रोजा ने संदीप को पीली लाइन से बाहर कर चार अंक हासिल किए और भारतीय पहलवान 10-6 से बढ़त हासिल कर ली। 

संदीप कोशिश करते हुए अंक हासिल कर रहे थे, लेकिन वह ईरान के खिलाड़ी की रणनीति से नहीं बच पाए और 15-9 से हार गए। इससे पहले, संदीप ने रविवार को ही इस स्पर्धा के प्री-क्वार्टर फाइनल में तुर्कमेनिस्तान के पहलवान रुस्तम नाजारोव को 12-8 से मात दी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Asian Games 2018: Wrestler Sandeep Tomar loses in quarters of Men's Freestyle 57kg category