Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. Asian Games 2018: विकास कृष्ण का...

Asian Games 2018: विकास कृष्ण का गोल्ड का सपना टूटा, चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाएंगे सेमीफाइनल, मिलेगा कांस्य

सेमीफाइनल से बाहर होने के कारण विकास को कांस्य पदक हासिल हुआ है। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 31 Aug 2018, 13:56:09 IST

भारतीय मुक्केबाज विकास कृष्ण चोटिल होने के कारण 18वें एशियाई खेलों में शुक्रवार को 75 किलोग्राम मिडलवेट स्पर्धा के सेमीफाइनल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। सेमीफाइनल से बाहर होने के कारण विकास को कांस्य पदक हासिल हुआ है। 

विकास को शुक्रवार को कजाकिस्तान के अबिलखान अमानकुल के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलना था, लेकिन बाईं आंख की पलक में चोट लगने के कारण वो इस मैच को नहीं खेल पाएंगे और ऐसे में उन्हें कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ेगा। 

मुक्केबाजी टीम के प्रबंधक निरवान मुखर्जी ने आईएएनएस से कहा, "बाईं आंख की पलक में लगी चोट के कारण उनकी आंख में सूजन आ गई है और इस कारण चिकित्सकों ने उन्हें अस्वस्थ घोषित कर दिया है। ऐसे में विकास अपना सेमीफाइनल मैच नहीं खेल पाएंगे।"

उल्लेखनीय है कि विकास को 29 अगस्त को क्वार्टर फाइनल में चीन के तोहेता तांग्लातियान के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान आंख में चोट लगी थी। इस मैच को उन्होंने 3-2 से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asian Games 2018: Vikas Krishan to miss semi final due to injury, Asian Games 2018: विकास कृष्ण का गोल्ड का सपना टूटा, चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाएंगे सेमीफाइनल, मिलेगा कांस्य