Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. एशियन गेम्स 2018 (टेनिस) : पुरुष...

एशियन गेम्स 2018 (टेनिस) : पुरुष युगल के फाइनल में बोपन्ना-शरण

बोपन्ना-शरण ने तीन सेटों तक चले रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबले में जापान के काइतो युसूगी और एस. शिमाबुकूरो की जोड़ी को 2-1 से हराया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 23 Aug 2018, 12:34:04 IST

रोहन बोपन्ना और दिविज शरण ने 18वें एशियाई खेलों में गुरुवार को अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हुए पुरुष युगल स्पर्धा के फाइनल में जगह बना ली है। बोपन्ना-शरण ने तीन सेटों तक चले रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबले में जापान के काइतो युसूगी और एस. शिमाबुकूरो की जोड़ी को 2-1 से हराया। 

जापान की जोड़ी ने मैच की शानदार शुरुआत की और पहले सेट को 6-4 से अपने नाम किया। बोपन्ना-शरण ने दूसरे सेट में शानदार वापसी करते हुए 6-3 से जीत दर्ज की। तीसरे और निर्णायक सेट में भी दोनों जोड़ियों के बीच कड़ी टक्कर हुई और सेट टाई-ब्रेकर में चला गया, जहां भारतीय खिलाड़ियों ने 10-8 से बाजी मारी। 

वहीं, बैडमिंटन से भी भारत के लिए अच्छी खबर है। अश्विनी पोनप्पा और एन.सिक्की रेड्डी की भारतीय महिला जोड़ी ने महिला युगल स्पर्धा के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। अश्विनी और रेड्डी की जोड़ी ने अंतिम-32 दौर में हॉन्गकॉन्ग की एनजीए येउंग और एनजी विंग की जोड़ी को मात दी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asian Games 2018: Rohan Bopanna, Divij Sharan eners final, एशियन गेम्स 2018 (टेनिस) : पुरुष युगल के फाइनल में बोपन्ना-शरण