Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. एशियन गेम्स (निशानेबाजी): 25 मीटर पिस्टल...

एशियन गेम्स (निशानेबाजी): 25 मीटर पिस्टल के फाइनल में पहुंचीं मनु भाकर और राही जीवन

मनु ने प्रिसिशन में 297 अंकों के साथ पहला और रैपिड में 593 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। इसके साथ ही उन्होंने इस स्पर्धा का गेम रिकॉर्ड भी तोड़ा। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 22 Aug 2018, 10:44:23 IST

भारत की निशानेबाज मनु भाकर और राही जीवन सार्नोबत ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और 18वें एशियाई खेलों में महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल निशानेबाजी स्पर्धा के फाइनल में क्वालीफाई कर लिया। मनु ने प्रिसिशन में 297 अंकों के साथ पहला और रैपिड में 593 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। इसके साथ ही उन्होंने इस स्पर्धा का गेम रिकॉर्ड भी तोड़ा। 

राही ने प्रिसिशन में 288 अंकों के साथ सातवां स्थान हासिल किया। वहीं रैपिड में उन्हें 580 अंकों के साथ सातवां स्थान ही हासिल हुआ। निशानेबाजी के अलावा भारतीय पुरुष टीम ने 18वें एशियाई खेलों में पुरुषों की 4 गुणा 100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले स्पर्धा के फाइनल में जगह बना ली है। एरोन एंजेल डिसूजा, अंशुल कोठारी, सजन प्रकाश और विर्धावल खड़े की टीम ने अंतिम सूची में आठवां स्थान हासिल कर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। 

भारतीय पुरुष टीम ने हीट-1 में 3 मिनट और 25.17 सेकेंड का समय लेकर पहला स्थान हासिल किया था। एशियन गेम्स में भारत का शानदार सफर जारी है। इससे पहले तीसरे दिन भारत की महिला पहलवान दिव्या काकरान ने 68 किलोग्राम भारवर्ग फ्री स्टाइल स्पर्धा में कांस्य पदक अपने नाम किया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asian Games 2018: Manu Bhaker, Rahi Sarnobat enters 25m pistol women final, एशियन गेम्स (निशानेबाजी): 25 मीटर पिस्टल के फाइनल में पहुंचीं मनु भाकर और राही जीवन