Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. एशियन गेम्स 2018 (तीरंदाजी): रिकर्व इंडिविजुअल...

एशियन गेम्स 2018 (तीरंदाजी): रिकर्व इंडिविजुअल के प्री-क्वार्टर फाइनल में भारतीय तीरंदाज

महिला इंडिविजुअल में दीपिका ने प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 23 Aug 2018, 11:10:11 IST

महिला तीरंदाज दीपिका कुमारी और पुरुष तीरंदाज विश्वास और अतानु दास ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए एशियाई खेलों में गुरुवार को अपनी-अपनी रिकर्व इंडिविजुअल स्पर्धा के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। महिला इंडिविजुअल में दीपिका ने प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है लेकिन एक अन्य महिला तीरंदाजद प्रोमिला दामेरी असफल रहीं।

दीपिका ने रिकर्व महिला इंडिविजुअल स्पर्धा के अंतिम-16 के एलिमिनेशन राउंड में उत्तरी कोरिया की जी ह्यांग री को 6-2 से मात दी। प्री-क्वार्टर फाइनल में उनका सामना ताइवान की चेन ली से होगा। प्रोमिला को अंतिम-16 के एलिमिनेशन राउंड में मंगोलिया की उरानतुंगालाग बिशिंदी ने 6-2 से हराकर बाहर किया। 

पुरुष रिकर्व इंडिविजुअल के अंतिम-16 के एलिमिनेशन राउंड में विश्वास ने मंगोलिया के पुरेवेसुरेन बाता को 6-2 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई, जहां उनका सामना कजाकिस्तान के इलफत अबदुल्लिन से होगा। इसके अलावा, अतानु ने उत्तरी कोरिया के योंग पाक को 7-3 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया, जहां उनकी भिड़ंत कजाकिस्तान के डेनिस गानकिन से होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asian Games 2018: India's good shows continue in archery, एशियन गेम्स 2018 (तीरंदाजी): रिकर्व इंडिविजुअल के प्री-क्वार्टर फाइनल में भारतीय तीरंदाज