Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. एशियन गेम्स: यहां हुआ प्यार का...

एशियन गेम्स: यहां हुआ प्यार का अनोखा मिलन, तलवारबाज ने किया लड़की को प्रपोज, जानें फिर क्या हुआ

अक्सर किसी खिलाड़ी के लिए मेडल जीतना उसके जीवन का सबसे बड़ा सपना होता है लेकिन इस खिलाड़ी ने मेडल जीतने के बाद जो किया वो दुनिया को याद रहेगा।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 25 Aug 2018, 15:42:25 IST

जकार्ता। अक्सर किसी खिलाड़ी के लिए मेडल जीतना उसके जीवन का सबसे बड़ा सपना होता है लेकिन इस खिलाड़ी ने मेडल जीतने के बाद जो किया वो दुनिया को याद रहेगा। जी हां, भले ही इन्होंने अपने खेल से ब्रॉन्ज मेडल जीता हो लेकिन बाद में उन्होंने अपने जीवन का गोल्ड जीत लिया। जी हां, दरअसल हम बात कर रहे हैं इंडोनेशिया में चल रहे 18वें एशियाई खेलों की। यहां हॉन्ग कॉन्ग के तलवारबाज (फेंसर) एंटोनियो लैम हिन-चुंग ने मेडल लेने के बाद अपना जीवन साथी चुन लिया। 

एंटोनियो ने फेंसिंग में ब्रॉन्ज तो जीता लेकिन अपने प्रपोज करने के अंदाज से वह सुर्खियों में छा गए। उन्होंने अपनी प्रेमिका निकोल को मीडिया और तमाम लोगों के सामने घुटनों के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज कर दिया। एंटोनियो के लिए ये पल उनकी जिंदगी के सबसे खुशनुमा पलों में से एक रहा होगा। एंटोनियो ने जब अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया तो शायद उनके पास कुछ नहीं था। लेकिन जब दो दिल मिल रहे हों तो भला कौन मदद न करे! 

तुरंत एशियन गेम्स के वॉलंटियर्स ने इस 31 वर्षीय खिलाड़ी को 99 गुलाबों से सजा बुके तैयार करके पकड़ा दिया। मेडल सेरिमनी खत्म होते ही एंटोनियो ने निकोल को प्रपोज कर दिया। एंटोनियो ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- और उनका जवाब 'हां' रहा।

आपको बता दें कि निकोल और एंटोनियो आठ साल से एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं। एंटोनियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह निकोल के साथ नजर आ रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asian games 2018: hong kong fencer antonio proposed girlfriend after getting bronze medal