Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. एशियाई खेल (नौकायन): डबल स्कल्स के...

एशियाई खेल (नौकायन): डबल स्कल्स के फाइनल में भारतीय महिला, पुरुष टीम

पुरुषों ने भी डबल्स स्कल्स स्पर्धा में दमदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई। ओम प्रकाश और स्वर्ण सिंह 7 मिनट 10.26 सेकेंड के साथ हीट में दूसरे पायदान पर रहे। 

IANS
Reported by: IANS 19 Aug 2018, 14:21:09 IST

जकार्ता: भारत की पुरुष और महिला टीम ने रविवार को जारी 18वें एशियाई खेलों में नौकायन की डबल स्कल्स स्पर्धा के फाइनल में जगह बना ली है। महिलाओं की डबल्स स्कल्स स्पर्धा में सयाली राजेंद्र शेलाके और पूजा ने 8 मिनट 50.48 सेकेंड का समय निकाला और हीट में पांचवें पायदान पर रहते हुए फाइनल में जगह बनाई। 

दूसरी ओर पुरुषों ने भी डबल्स स्कल्स स्पर्धा में दमदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई। ओम प्रकाश और स्वर्ण सिंह 7 मिनट 10.26 सेकेंड के साथ हीट में दूसरे पायदान पर रहे। 

पुरुषों के पेयर स्पर्धा में भी मलकीत सिंह और गुरिंदर सिंह भी फाइनल में पहुंचने में कामयाब रहे। इन्होंन 7 मिनट 37.20 सेकेंड का समय निकाला और हीट में तीसरे पायदान पर रहे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Asian Games 2018 Day 1 Om Prakash and Sawarn Singh have qualified for Men's Double Sculls Finals, after fininshing 1st in Heat 2