Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. फेड कप: कजाकिस्तान ने भारत को...

फेड कप: कजाकिस्तान ने भारत को 3-0 से दी शिकस्त

पूल-ए के इस मुकाबले में भारत की ओर से अंकिता रैना और करमन कौर थांडी को अपने-अपने एकल मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी।

IANS
Reported by: IANS 09 Feb 2019, 12:25:41 IST

अस्ताना (कजाकिस्तान): भारतीय महिला टेनिस टीम को शुक्रवार को फेड कप के एशिया-ओसनिया ग्रुप स्तर के पूल-ए के अपने दूसरे मुकाबले में कजाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा। कजाकिस्तान ने भारत को 3-0 से मात दी। पूल-ए के इस मुकाबले में भारत की ओर से अंकिता रैना और करमन कौर थांडी को अपने-अपने एकल मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी।

एकल वर्ग के पहले मुकाबले में वर्ल्ड नंबर-96 स्थानीय खिलाड़ी जरिना डियाज ने करमन को 6-3, 6-2 से पराजित किया। करमन सिर्फ दो ब्रेक अंक ही अपने पक्ष में कर पाईं। 

करमन की हार के बाद वर्ल्ड नंबर-165 अंकिता से उम्मीदें थीं लेकिन वह भी युलिया पुतिनत्सेवा से मुकाबला गंवा बैठी। वर्ल्ड नंबर-43 युलिया ने अंकिता को 6-1, 7-6 से मात दी। 

एकल में हार झेलने के बाद युगल में भारत को निराशा ही हाथ लगी। रिया भाटिया और प्रार्थना थोंबारे की भारतीय जोड़ी को ऐना दानिलिना और गालिना वोस्कोबोएवा ने 6-1, 6-1 से हराया। 

भारत को अपना अगला मुकाबला शनिवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ खेलना है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ankita Raina and Karman Kaur Thandi couldn't win their singles rubbers as India crashed to a 3-0 defeat to hosts Kazakhstan, a