Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. मेसी के फैंस के लिए बड़ी...

मेसी के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्दी होगी अर्जेटीना टीम में वापसी

अर्जेटीना फुटबाल महासंघ (एएफए) के अध्यक्ष क्लॉडियो तापिया राष्ट्रीय में स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की वापसी को लेकर आश्वस्त हैं।

IANS
Reported by: IANS 25 Sep 2018, 21:35:39 IST

ब्यूनस आयर्स। अर्जेटीना फुटबाल महासंघ (एएफए) के अध्यक्ष क्लॉडियो तापिया राष्ट्रीय में स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की वापसी को लेकर आश्वस्त हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, तापिया को इसमें कोई शक नहीं है कि मेसी टीम में जरूर वापसी करेंगे। 

जहां एक ओर तापिया को पूरी उम्मीद है, वहीं टीम के मुख्य कोच लियोनेल स्कालोनी ने बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी मेसी को अपनी हालिया टीम में शामिल नहीं किया है। 

उल्लेखनीय है कि मेसी ने अनिश्चितकाल के लिए अर्जेटीना टीम से अवकाश लिया है। ऐसे में उन्होंने इराक और ब्राजील के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मैचों के लिए भी राष्ट्रीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। 

तापिया ने 'टीवाईसी स्पोर्ट्स' को दिए बयान में कहा, "मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि मेसी राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। हमें उन्हें समय देना होगा। जिस प्रकार से हम काम कर रहे हैं, हमें इस काम को जारी रखना होगा। मैं उन्हें अन्य लोगों की तुलना में बेहतर रूप से जानता हूं। ऐसे में उनकी वापसी के लिए मैं कोई समय निर्धारित नहीं करना चाहता।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: AFA President says Lionel Messi Will Eventually Play for Argentina Again