Live TV
GO
Hindi News खेल अन्य खेल 12वीं एशियाई एयरगन चैंपियनशिप: भारतीय निशानेबाजों...

12वीं एशियाई एयरगन चैंपियनशिप: भारतीय निशानेबाजों ने 'गोल्डन' निशाना लगाते हुए 16 गोल्ड किये अपने नाम

भारत ने प्रतियोगिता में 16 स्वर्ण, 5 रजत और 4 कांस्य पदक के साथ कुल 25 पदक जीते। प्रतियोगिता के अंतिम दिन यश वर्धन और श्रेया अग्रवाल ने तीन-तीन स्वर्ण पदक जीते। 

Bhasha
Reported by: Bhasha 01 Apr 2019, 17:14:40 IST

नई दिल्ली। भारतीय निशानेबाजों ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए चीनी ताइपे के ताओयुआन में खेली जा रही एशियाई एयरगन चैंपयनशिप के अंतिम दिन पांच स्वर्ण पदक जीते। भारत ने प्रतियोगिता में 16 स्वर्ण, 5 रजत और 4 कांस्य पदक के साथ कुल 25 पदक जीते। प्रतियोगिता के अंतिम दिन यश वर्धन और श्रेया अग्रवाल ने तीन-तीन स्वर्ण पदक जीते। 

यश ने पुरुष जूनियर 10 मीटर एयर राइफल में शीर्ष स्थान हासिल किया। उन्होंने केवल प्रजापति और ऐश्वरी तोमर के साथ मिलकर टीम स्वर्ण पदक भी जीता। यश ने 249.5 अंक के साथ स्वर्ण जीता जबकि केवल (247.3) और ऐश्वरी (226.1) ने क्रमश: रजत और कांस्य पदक जीता। 

इससे पहले यश और श्रेया की जोड़ी ने मिश्रित टीम राइफल जूनियर स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता। श्रेया ने 10 मीटर एयर राइफल महिला जूनियर स्वर्ण में स्वर्ण पदक जीतां उन्होंने मेहुल घोष और कवि चक्रवर्ती के साथ मिलकर टीम स्वर्ण पदक भी जीता। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 12वीं एशियाई एयरगन चैंपियनशिप: भारतीय निशानेबाजों ने 'गोल्डन' निशाना लगाते हुए 16 गोल्ड किये अपने नाम 12th asian airgun championship india won 16 gold medal in shooting