Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. हमने हालात से लड़कर आईपीएल जीता...

हमने हालात से लड़कर आईपीएल जीता है: ब्रावो

ब्रावो ने कहा, "यह काफी खास पल है। यह टीम दो साल से एक साथ नहीं खेली और फिर हमें इस सीजन की शुरुआत में ही चेन्नई से बाहर जाना पड़ा। हमारे अधिकांश खिलाड़ी पहली बार हमारे साथ थे। हमने कई चुनौतियों का सामना किया लेकिन अपने लक्ष्य पर से ध्यान नहीं हटाया।"

IANS
Reported by: IANS 28 May 2018, 15:12:25 IST

मुम्बई: चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वायन ब्रावो का कहना है कि उनकी टीम ने हालात से लड़कर तीसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग खिताब जीता है। चेन्नई की टीम ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया। चेन्नई की टीम स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में वापसी करते हुए चैम्पियन बनी।

ब्रावो ने कहा, "यह काफी खास पल है। यह टीम दो साल से एक साथ नहीं खेली और फिर हमें इस सीजन की शुरुआत में ही चेन्नई से बाहर जाना पड़ा। हमारे अधिकांश खिलाड़ी पहली बार हमारे साथ थे। हमने कई चुनौतियों का सामना किया लेकिन अपने लक्ष्य पर से ध्यान नहीं हटाया।"

फाइनल मैच में चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटटसन ने 57 गेंदों पर नाबाद 117 रन बनाए। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: हमने हालात से लड़कर आईपीएल जीता है: ब्रावो