Live TV
GO
Hindi News खेल आईपीएल 2018 VIDEO: तीसरी बार IPL ख़िताब जीतने...

VIDEO: तीसरी बार IPL ख़िताब जीतने के बाद धोनी ने की ज़ीवा,साक्षी धोनी के साथ मस्ती

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार रात IPL-2018 के फ़ाइनल में सनराइज़र्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर टीसरी बार ख़िताब जीता. इसके बाद तो जश्न का जो दौर चला तो रात तक नहीं थमा. मैदान पर जहां ड्वान ब्रावो ने लुंगी डांस किया वहीं कप्तान धोनी ने अपनी बेटी ज़ीवा के साथ ख़ूब मस्ती की.

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 28 May 2018, 10:23:58 IST

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार रात IPL-2018 के फ़ाइनल में सनराइज़र्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर टीसरी बार ख़िताब जीता. चेन्नई ने टॉस जीकर पहले बल्लेबाज़ी के लिए हैदराबाद को न्यौता दिया था. हैदराबाद ने शानदार बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रनों का मज़बूत स्कोर बनाया लेकिन वॉटसन ने एक छोर पर अकेले खड़े होकर हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और चेन्नई को 18.3 ओवरों में ही लक्ष्य तक पहुंचा दिया. इसके बाद तो जश्न का जो दौर चला तो रात तक नहीं थमा. मैदान पर जहां ड्वान ब्रावो ने लुंगी डांस किया वहीं कप्तान धोनी ने अपनी बेटी ज़ीवा के साथ ख़ूब मस्ती की.

आपको बता दें कि ज़ीवा और साक्षी धोनी का लगभग हर मैच देखने आते थे. मैच जीतने के बाद एक तरफ जहां चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी जश्न मनाने में मशगूल थे वहीं अचानक ज़ीवा मैदान में आ गई. ज़ीवा ने सफ़ेद रंग की फ़्राक पहन रखी थी. धोनी की नज़र जैसे ही ज़ीवा की तरफ़ पड़ी, वह फ़ौरन उसकी तरफ लपके और उसे गोदी में उठा लिया. फिर दोनों काफी देर तक मस्ती करते रहे. इस दौरान ज़ीवा ने धोनी और चेन्नई के फ़ैंस का अभिवादन भी किया. जश्न के दौरान धोनी की पत्नी साक्षी भी नज़र आईं.

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन