Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. इस जीत का बेसब्री से इंतजार...

इस जीत का बेसब्री से इंतजार था : रोहित शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में खेले गए सात मैचों में अपनी दूसरी जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें इस जीत का बेसब्री से इंतजार था। 

IANS
Reported by: IANS 29 Apr 2018, 14:49:47 IST

पुणे: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में खेले गए सात मैचों में अपनी दूसरी जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें इस जीत का बेसब्री से इंतजार था। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रविवार रात को खेले गए इस मैच में मुंबई ने चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया। 

यह आईपीएल के इस संस्करण में मुंबई की पिछले सात मैचों में दूसरी जीत है। इसके साथ ही उसने चेन्नई से अपनी हार का बदला भी लिया। 

मुंबई ने चेन्नई के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था और इस मैच में उसे महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व वाली टीम ने एक विकेट से हराया था। इस मैच में कप्तान रोहित ने मुंबई के लिए सबसे अधिक 56 रन बनाए और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते हुए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी हासिल किया। 

रोहित ने कहा, "काफी अच्छा महसूस हो रहा है। इस जीत का हमें बेसब्री से इंतजार था। हमें शांत रहते हुए खेलने की जरूरत थी। आपको अगर कोई खेल इस प्रकार से जीतना है, तो आपको हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन करने की जरूरत है। तभी आपको इस प्रकार के परिणाम मिलते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: इस जीत का बेसब्री से इंतजार था : रोहित शर्मा