Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. लाइव मैच में कमेंटेटर्स का बड़ा...

लाइव मैच में कमेंटेटर्स का बड़ा खुलासा, बताया- कैच छोड़ने के बाद कैसे बहाने बनाते हैं खिलाड़ी

आईपीएल मैच में कमेंटेटर्स ने फील्डर्स को लेकर किया बड़ा खुलासा।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 29 Apr 2018, 18:30:41 IST

आईपीएल 2018 में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले में कमेंटेटर्स ने बेहद चौंकाने वाला और मजेदार खुलासा किया। हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा और आर पी सिंह ने बेहद मजेदार वाक्ये का जिक्र किया। दोनों ने बताया कि कैसे खिलाड़ खराब फील्डिंग या फिर कैच छोड़ने के बाद बहाने बनाते हैं। हालांकि इस दौरान ये भी दिलचस्प था कि आकाश ने आर पी सिंह से इसे सीक्रेट रहने देने को ही कहा। दरअसल, आर पी सिंह ने बताया कि आमतौर पर खिलाड़ी मिसफील्ड करने के बाद अपने हाथ हिलाकर दर्द का बहाना बनाने लगते हैं और कैच छोड़ने के बाद वो सूरज की तरफ देखने लगते हैं। जिससे की उन्हें बहाना मिल जाए और साथी खिलाड़ी कुछ ना कहें।

कमेंट्री में आर पी सिंह के इस खुलासे के बाद आकाश ने उन्हें मजाकिया अंदाज में चुप रहने को भी कहा। आपको बता दें कि इस मुद्दे पर चर्चा इसलिए हो रही थी क्योंकि फील्डिंग के दौरान राजस्थान के खिलाड़ी कई कैच छोड़ चुके थे और लगातार मिसफील्ड कर रहे थे। राहुल त्रिपाठी ने शुरुआत में ही कप्तान केन विलियमसन का कैच टपका दिया था जो टीम को काफी महंगा साबित हुआ और उन्होंने शानदार अर्धशतक लगा दिया। 

आपको बता दें कि राजस्थान और हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए और राजस्थान के सामने 152 रनों का लक्ष्य रखा। हैदराबाद की तरफ से विलियमसन ने 43 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली। विलियमसन के अलावा एलेक्स हेल्स ने 39 गेंदों में 45 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ सका। राजस्थान की तरफ से जॉफ्रा आर्चर ने 3, के गौतम ने 2 और जयदेव उनादकट, ईश सोढी ने 1-1 खिलाड़ी को आउट किया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018: RP Singh reveals how fielder excuses after mis field or catch drop, लाइव मैच में कमेंटेटर्स का बड़ा खुलासा, बताया- कैच छोड़ने के बाद कैसे बहाने बनाते हैं खिलाड़ी