Live TV
GO
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL फाइनल से ठीक पहले उड़ी...

IPL फाइनल से ठीक पहले उड़ी एम एस धोनी की नींद! कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2018 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 26 May 2018, 17:23:03 IST

रविवार को मुंबई के वानखेड़े मैदान में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। फाइनल जीतने के लिए चेन्नई की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। लेकिन फाइनल से ठीक पहले चेन्नई के कप्तान एम एस धोनी की नींद उड़ी हुई है। इसके पीछे का कारण राशिद खान हैं। राशिद खान ने जिस तरह से दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल दिखया उससे धोनी की परेशानी बढ़ गई है। क्योंकि अगर राशिद इसी तरह का प्रदर्शन फाइनल में भी करने में कामयाब हो जाते हैं तो फिर हैदराबाद को दूसरी बार आईपीएल जीतने से कोई नहीं रोक सकता। 

राशिद ने दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता के खिलाफ खेल के तीनों क्षेत्र में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। जब हैदराबाद को आखिरी ओवरों में तेजी से रन बनाने की जरूरत थी तो ऐसे में राशिद ने मोर्चा संभाला और सिर्फ 10 गेंदों में नाबाद 34 रन ठोक डाले। इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी में अपना जलवा दिखाया और 4 ओवरों में 19 रन देकर 3 विकेट झटक लिए। यही नहीं राशिद ने इसके बाद अपनी फील्डिंग से हर किसी का दिल जीत लिया। राशिद ने बेहतरीन फील्डिंग करते हुए 2 कैच और 1 रन आउट किया।

राशिद ने इस साल सिर्फ किसी एक मैच में ऐसा खेल नहीं दिखाया है। बल्कि वो पूरे सीजन अपनी टीम के लिए सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आए हैं। राशिद ने साल 2018 में 16 मैचों में 20.66 के औसत से 21 विकेट अपने नाम किए हैं। राशिद का बेस्ट 19 रन देकर 3 विकेट रहा है। इसके अलावा राशिद को जब बल्लेबाजी में मौका मिला है तो उन्होंने वहां भी अपनी छाप छोड़ी है और 190.32 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। साफ है कि धोनी का इरादा फाइनल में किसी भी तरह राशिद की धार कम करने का होगा।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: IPL 2018 Final: Rashid Khan's form a cause of concern for MS Dhoni, IPL फाइनल से ठीक पहले उड़ी एम एस धोनी की नींद! कारण जानकर रह जाएंगे हैरान