Live TV
GO
Hindi News खेल आईपीएल 2018 फाइनल मुकाबले में चेन्नई और हैदराबाद...

फाइनल मुकाबले में चेन्नई और हैदराबाद ने इन स्टार खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

चेन्नई और हैदराबाद ने अपनी -अपनी टीमों में एक-एक बदलाव किया है।

LinkedinPinterestLinkedinWhats app
India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 27 May 2018, 20:21:28 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में जारी फाइनल मैच में दो बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई की कोशिश तीसरा खिताब जीतने की है तो वहीं हैदराबाद अपने दूसरे खिताब के लिए जोर आजमाइश करेगी। 

चेन्नई ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। अनुभवी हरभजन सिंह के स्थान पर लेग स्पिनर कर्ण शर्मा को अंतिम एकादश में जगह मिली है। वहीं हैदराबाद में चोटिल रिद्धिमान साहा के स्थान पर श्रीवत्स गोस्वामी को और खलीली अहमद के स्थान पर संदीप शर्मा मौका मिला है। 

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान-विकेटकीपर), शेन वाटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, ड्वायन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी नगिदी, कर्ण शर्मा, दीपक चहर और शार्दूल ठाकुर।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, दीपक हुड्डा, शाकिब अल-हसन, यूसुफ पठान, कार्लोस ब्रैथवेट, श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर), राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018 Final CSK VS SRH Changes in playing eleven
LinkedinPinterestLinkedinWhats app