Live TV
GO
Hindi News खेल आईपीएल 2018 बॉलीवुड हस्तियों ने आईपीएल में चेन्नई...

बॉलीवुड हस्तियों ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर बधाई दी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 क जीतने के लिए अनिल कपूर और रणवीर सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को बधाई दी। 

IANS
Edited by: IANS 28 May 2018, 14:13:05 IST

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 क जीतने के लिए अनिल कपूर और रणवीर सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को बधाई दी। टीम ने तीसरी बार यह खिताब जीता है। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में हुए फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को आठ विकेट से मात दी। इससे पहले टीम 2010 और 2011 में जीत का स्वाद चख चुकी है। चेन्नई ने 18.3 ओवर में दो विकेट खोकर 181 रन बनाए जबकि सनराइजर्स 20 ओवर में छह विकेट खोकर 178 रनों पर सिमट गई। 

बॉलीवुड हस्तियों ने ट्वीट कर कुछ इस अंदाज में टीम को बधाई दिया : 

अनिल कपूर: सात बार फाइनलिस्ट और तीन बार विजेता। चैम्पियंस होने के नाते चेन्नई सुपर किंग्स सच में इस जीत के हकदार हैं। सीरीज का कितना रोमांचकारी अंत। 

रणवीर सिंह : चेन-नई चेन-नई सु-पर किंग्स! पीली सेना ने फिर जीत का आनंद लिया। बधाई। 

अभिषेक बच्चन : ऐसा लगता है कि खेलों में यह साल चेन्नई का है। पहले इंडिया सुपर लीग में नम्मा चेन्नईयिन फुटबॉल क्लब और अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स। सीएसके को बहुत-बहुत बधाई। शानदार जीत! चैम्पियंस। 

सोफी चौधरी : वाह। इसे कहते हैं धमाकेदार वापसी। कितनी शानदार टीम, शानदार सीजन और शानदार फिनाले। शेन वाटसन आप छा गए। बेहतरीन टूर्नामेंट के लिए एसआरएच को बधाई, लेकिन यह समय सीएसके के लिए खुशी मनाने का है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: बॉलीवुड हस्तियों ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर बधाई दी