Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. तीसरे वनडे में मौका मिलते ही...

तीसरे वनडे में मौका मिलते ही युजवेंद्र चहल ने बरपाया ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर अपना कहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे और निर्णनायक वनडे मैच में भारत ने मेजबानों पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। खबर लिखे जाने तक भारत ने 41 ओवर मेें ऑस्ट्रेलिया को 193 रन पर 6 झटके दिए हैं। भारत की इस सफल गेंदबाजी में बहुत बड़ा हाथ युजवेंद्र चहल का है जो इस ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपना पहला मैच खेल रहे हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 18 Jan 2019, 11:33:48 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे और निर्णनायक वनडे मैच में भारत ने मेजबानों पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। खबर लिखे जाने तक भारत ने 45 ओवर मेें ऑस्ट्रेलिया को 216 रन पर 7 झटके दिए हैं। भारत की इस सफल गेंदबाजी में बहुत बड़ा हाथ युजवेंद्र चहल का है जो इस ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपना पहला मैच खेल रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया में 21 नवंबर से शुरु हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर युजवेंद्र चहल को पहली बार मैच खेलने का मौका मिला है। ऑस्ट्रेलिया से पहले भारत ने 3 टी20 मैच खेले लेकिन वहां चहल प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना पाए। चहल टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है और जब अब वनडे सीरीज शुरु हुई तो पहले दो वनडे मैचों में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला।

चहल इस दौरान चहल टीवी पर टीम के साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू ले रहे थे। पहले मैच में चहल ने जहां रोहित शर्मा का इंटरव्यू लिया तो वहीं दूसरे मैच में इंटरव्यू के दौरान वो कप्तान कोहली के साथ नजर आए, लेकिन अब जब उन्हें खेलने का मौका मिला तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम को तहस नहस कर दिया।

खबर लिखे जाने तक चहल ने 8 ओवर में 37 रन देकर 4 विकेट लिए है। इन तीन विकेट में शॉन मार्श, उस्मान ख्वाजा और मार्कस स्टॉयनिस जैसे बड़े नाम शामिल है। उम्मीद है, चहल अपने बचे 2 ओवर में एक-दो विकेट और लेंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: तीसरे वनडे में मौका मिलते ही युजवेंद्र चहल ने बरपाया ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर अपना कहर Yuzvendra chahal taking three wicket against australia